राष्ट्रीय (31/10/2014) 
शाहरुख ने कोलकाता में मनाया 'हैप्पी न्यू ईयर' की सफलता का जश्न
बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को मिली अपार सफलता से काफी उत्साहित हैं। वे इस सफलता का जश्न मनाने का कोई मौक़ा हाथ से नहीं देना चाहते। शायद यही कारण है कि बुधवार को वे कोलकाता के सेंट जेवियर्स कॉलेज में नजर आए।

उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर फराह खान, को-स्टार्स सोनू सूद और विवान शाह दिखाई दिए। यह प्रोग्राम खासतौर से कॉलेज के एलुमनाई एसोसिएशन ने आयोजित किया था।
 
शाहरुख और उनकी टीम के साथ यहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री भी मौजूद थीं। इस दौरान शाहरुख और उनकी टीम ने वहां मौजूद लोगों को भरपूर मनोरंजन किया। इस दौरान उन्होंने ममता के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। खास बात यह है कि यह पहला मौक़ा था जब शाहरुख ने किसी कॉलेज में परफ़ॉर्मेंस दिया।
 
शाहरुख की मानें तो कोलकाता ही वह शहर है, जो उन्हें किंग होने का एहसास दिलाता है। यहां की जनता ने उन्हें खूब प्यार दिया है।वैसे, बता दें कि जिस तरह शाहरुख को देखने के लिए कॉलेज में भीड़ उमड़ी, कुछ वैसी ही दीवानगी कोलकाता एयरपोर्ट पर भी देखने को मिली। शाहरुख ने यहां न केवल अपने फैन्स का इस्तकबाल कुबूल किया, बल्कि उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए।

Copyright @ 2019.