राष्ट्रीय (31/10/2014) 
अपार्टमेंट में मिली लड़की की लाश, रेप की आशंका
नोएडा सेक्टर-107 में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर मंगलवार देर रात आठ साल की बच्ची का शव मिला है। शव रेत में दबा हुआ था। बच्ची के पिता ने पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया है। मासूम के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई गई है।

मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला पीड़ित परिवार सेक्टर-107 में रहता है। 25 अक्तूबर को भैया दूज के दिन बच्ची के माता-पिता कासना स्थित रिश्तेदारी में गए थे। तब वो पास में रहने वाली एक महिला के घर बेटी को छोड़ गए थे।

मासूम उसी दिन से लापता थी। मंगलवार शाम उसका शव निर्माणाधीन अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रेत में दबा मिला। पुलिस के अनुसार, शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा था। बच्ची के पिता ने पड़ोस में रहने वाले राजू बंगाली पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

आशंका है कि बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की हत्या कैसे हुई। बच्ची के पिता ने बताया कि राजू बंगाली पहले भी वह कई बार बच्ची को अपने साथ टॉफी खिलाने के बहाने ले गया था।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित पिता ने राजू को बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने ले जाने का विरोध किया था। एक बार तो दोनों में झगड़ा भी हुआ। आरोप है कि तब राजू ने उन्हें खामियाजा भुगतने की धमकी भी दी थी।

Copyright @ 2019.