राष्ट्रीय (30/10/2014) 
लूटपाट का गढ़ बना नोएडा, ताबड़तोड़ 5 वारदातें
बदमाशों ने इंजीनियर और व्यापारी से लूटी कार ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने कासना में इंजीनियर और दनकौर में कपड़ा व्यापारी से कार लूट ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कासना कोतवाली क्षेत्र के पीथ्री सेक्टर निवासी इंजीनियर कमल जोशी रविवार देर रात मार्केट गए थे। लौटते समय जब वो सेक्टर के पास पहुंचे तो कार
सवार कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।

फिर बदमाशों ने हथियार दिखाकर इंजीनियर को कार से नीचे उतार दिया और पोलो कार लूटकर भाग गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वहीं, दिल्ली के रोहिणी निवासी राजीव सेठी कपड़ा व्यापारी हैं। वह सोमवार दोपहर को यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में स्विफ्ट कार से फ्लैट देखने गए थे। वापसी में जब वह गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तो सड़क पर खडे़ एक युवक ने उन्हें हाथ का इशारा देकर रोक लिया।

कार रुकने के बाद बदमाशों ने ड्राइवर साइड के शीशे पर सरिया मार दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। इसके बाद उन्होंने व्यापारी को नीचे उतार दिया। जब व्यापारी ने गाड़ी में रखा मोबाइल मांगा तो बदमाशों ने उसको सड़क पर पटक कर तोड़ दिया। फिर बदमाश कार लेकर भाग गए। पीड़ित व्यापारी ने दनकौर कोतवाली में घटना की तहरीर दे दी है।

Copyright @ 2019.