राष्ट्रीय (29/10/2014) 
ऑनर किलिंग: सुपारी देकर कराई छात्र की हत्या
ग्रेटर नोएडा में दनकौर के कस्बे से गायब 10वीं के छात्र और ऑटो चालक आशु का शव सोमवार रात को पुलिस को बिलासपुर के जंगल से मिला। शव सड़ी गली हालत में मिला, जिसकी परिजनों ने शिनाख्त की। देर शाम इसे परिजनों को सौंप दिया गया। अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

दनकौर थाना प्रभारी प्रवीण यादव ने बताया कि आशु का कस्बे की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक लड़की पक्ष के एक व्यक्ति को लग गई थी। इसी मामले को लेकर लड़की पक्ष के उस व्यक्ति ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को दो लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई थी।

आशु का अपहरण करके हत्या कराने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं। वारदात में चार लोग शामिल थे। वहीं, कस्बे में सुबह से ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर बदमाश मोनिका ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर 23 अक्टूबर की दोपहर आशु का ऑटो किराये पर लिया। इसके बाद वे उसके ऑटो को देर शाम तक इलाके में घुमवाते रहे।

रात को चारों बदमाशों ने आशु की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को इलाके के ही बिलासपुर कस्बे के नजदीक बाग में फेंक दिया। फिर उन्होंने उसके ऑटो के जरूरी पार्ट निकालकर जला दिए।

Copyright @ 2019.