राष्ट्रीय (01/10/2014) 
रहमान मलिक को फ्लाइट से उतारे जाने का वीडियो शूट करने वाले को नौकरी से निकाला
इस्लामाबाद. पाकिस्तान के उस शख्स को नौकरी से निकाल दिया गया है, जिसने इसी साल 16 सितंबर को पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (आंतरिक मामलों के मंत्री) और सांसद रहमान मलिक को पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट से उतारे जाने का दृश्य अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया था। गैरी नाम की कंपनी ने अर्जुमंद अजहर हुसैन की छुट्टी कर दी है। अर्जुमंद फेडेक्स गैरी में जनरल मैनेजर के पद पर थे।

पाकिस्तान में इस बात को लेकर चर्चा तेज है कि हुसैन को इसलिए निकाला गया है, क्योंकि उन्होंने रहमान मलिक और पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज पीएमएल (नवाज) की पार्टी के सांसद डॉ. रमेश कुमार वाकवानी को पीआईए की फ्लाइट से मुसाफिरों द्वारा उतारे जाने का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। मुसाफिरों की शिकायत थी कि दोनों नेताओं की वजह से उन्हें ढाई घंटे तक इंतजार करना पड़ा था। अर्जुमंद का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा गया और इससे जुड़ी खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 
 
कंपनी की सफाई 
गैरी ग्रुप ने अर्जुमंद को नौकरी से निकाले जाने को लेकर फेसबुक पर सफाई दी है। ग्रुप के मुताबिक अर्जुमंद को राजनीतिक वजह से नहीं, बल्कि उनकी मेरिट (काम में उनके गुण-दोष) के आधार पर नौकरी से हटाया गया है। कंपनी का कहना है कि वह वीआईपी कल्चर के खिलाफ खड़े होने वाले अर्जुमंद की तारीफ करती है।  

Copyright @ 2019.