राष्ट्रीय (01/10/2014) 
कासना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक फोर्टयूनर गाड़ी जब्त की है। गाडी
कासना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक फोर्टयूनर गाड़ी जब्त की है। गाडी बुलेट प्रूफ है। पुलिस अधिकारियो की माने तो लुक्सर की और गश्त के दौरान उन्हें एक फोर्टयूनर गाड़ी आती दिखाई दी। जब उन्होंने गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका तो बदमाश गाड़ी से उतर कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। दोनों और से मुठभेड़ हुई।

अंत में बदमाश गाड़ी छोड़ भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने फोर्टयूनर जब्त कर ली है जो बुलेट प्रूफ बताई जा रही है। गाड़ी के नंबर से जब गाड़ी के मालिक का किया गया तो गाड़ी कुख्यात सुन्दर भाटी के भतीजे अनिल पुत्र सहदेव की बताई जा रही है पुलिस ने मुठभेड़ के वक़्त मौके पर दो बदमाशों में से एक अनिल के होने की बात कही है।वही दोनों बदमाश की तलाश जारी है।

ग्रेटर नॉएडा के कासना थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान उन्हें एक फोर्टयूनर गाड़ी आती दिखाई दी। जब उन्होंने गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका तो बदमाश गाड़ी से उतर कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। दोनों और से मुठभेड़ हुई। अंत में बदमाश गाड़ी छोड़ भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने फोर्टयूनर जब्त कर ली है जो बुलेट प्रूफ बताई जा रही है। गाड़ी के नंबर से जब गाड़ी के मालिक का किया गया तो गाड़ी कुख्यात सुन्दर भाटी के भतीजे अनिल पुत्र सहदेव की बताई जा रही है पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच सुरु कर दी है और दोनों बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर  अपनी जांच सुरु कर दी है

Copyright @ 2019.