राष्ट्रीय (30/09/2014) 
मोदी का भाषण अच्छा, पर भाजपा से गठबंधन नहीं: पवार
नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र महासभा में नरेंद्र मोदी के भाषण की सराहना करने वालों में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का नाम भी जुड़ गया है। नेटवर्क18 से बात करते हुए शरद पवार ने कहा कि मोदी का भाषण अच्छा था और उसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि पवार ने भविष्य में बीजेपी के साथ गठबंधन की संभावना से बिल्कुल इनकार कर दिया।

शरद पवार ने महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों में नतीजे आने के बाद कांग्रेस के साथ दोबारा गठबंधन की संभावना से इनकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि एनसीपी धर्मनिरपेक्ष गठबंधन को ही प्राथमिकता देगी और बीजेपी के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं है। पवार ने कहा कि बीजेपी से गठबंधन के बारे में चल रहीं तमाम अटकलें महज अफवाह हैं।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए शरद पवार ने कहा कि अमित शाह को एनसीपी के बारे में बोलने का कोई हक नहीं है। उनपर तो खुद ही कई केस चल रहे हैं। मोदी के यूएन में दिए भाषण पर पवार ने कहा कि भाषण अच्छा था और उसे पब्लिक से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि पवार ने कहा कि मोदी से पहले नेहरू और इंदिरा गांधी ने भी दुनिया के सामने अपना विजन रखा था, लेकिन उस समय कोई मीडिया मैनेजमेंट नहीं था।

Copyright @ 2019.