राष्ट्रीय (25/09/2014) 
बिजली गुल, तिलमिलाया शहर
दिन-रात तीन-तीन घंटे का कट, रात में साढ़े ग्यारह बजे से लेकर 2 बजे रहती है बिजली गायब, आवासीय सेक्टरों में लोगों का बेहाल, ग्रामीण भी परेशन, आज दनकौर में लगाया जाम, बिजली घर पर प्रदर्शन

नोएडा। प्रदेश में तो बिजली की किल्लत से हाहाकार मचा है वहीं नो पावर कट जोन कहे जाने वाले नोएडा में बिजली गुल से लोग तिलमिला उठे हैं। खासतौर से आवासीय सेक्टरों में रात साढ़े ग्यारह बजे से दो बजे तक होने वाली रोस्टिंग में नींद में खलल डाल दी है। इतना ही नहीं दिन में सुबह से ही आवासीय और औद्योगिक क्षेत्रों में बिजली आंख मिचोली का खेल खेलती है।
आज करीब ग्यारह बजे से रोस्टिंग शुरू हो गई, जिसके चलते बड़ी-बड़ी कंपनियों में ब्रेक डाउन की स्थिति पैदा हो गई। जय हिन्द जनाब ने बिजली की किल्लत को लेकर कई सेक्टरों में की आरडब्ल्यूए और औद्योगिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से बातचीत की।  उनका कहना है कि बिजली की अगर यही स्थिति रही तो वह दिन दूर नहीं जब लोगों का पलायन शुरू हो जाए।
दूसरी ओर ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली नाम मात्र आ रही है। आज दनकौर में श्याम मंडी इलाके में ग्रामीणों ने घंटों तक जाम लगाया और यहां बिजली घर पर भी जमकर प्रदर्शन किया। अब वह दिन दूर नहीं जब जनता पूरी तरह सड़कों पर उतर आएगी।

Copyright @ 2019.