राष्ट्रीय (23/09/2014) 
जेएसएस कॉलेज प्रबंधन का ढीला रवैया : नहीं बनी जांच रिपोर्ट
नोएडा। जेएसएस कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल में स्पाई कमरे लगाने वाली शर्मनाक हरकत के मामले में अब तक कॉलेज प्रबंधन का ढीला रवैया रहा है। इस मामले में आज कॉलेज प्रबंधन की ओर से पुलिस को जांच रिपोर्ट देनी थी जो कि अभी तक नहीं दी गई है।
मालूम हो कि इस मामले में जांच कमेटी बनाई गई थी जो कि प्राथमिक रिपोर्ट पुलिस को सौंपेगी। मगर जेएसएस कॉलेज प्रबंधन ने प्राथमिक रिपोर्ट पर बोलने से इंकार कर रहे हैं।

दूसरी ओर, चीफ एडमिनिस्ट्रेटर बीके गुप्ता ने बताया कि रिपोर्ट के मुताबिक करीब 20 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है। मामले में अंतिम रिपोर्ट के बाद ही इस बारे में कुछ और बताया जाएगा। जांच जारी है इसके पूरी होने के बाद ही पुलिस को कुछ बताया जा सकेगा।
देखा जाए तो लड़कियों के हॉस्टल से स्पाई कैमरे मिले कई दिन बीत चुके हैं। मगर कॉलेज प्रबंधन का ढीला रवैया चल रहा है।
मालूम हो कि मामले की जांच के लिए निजी स्तर पर जेएसएस कॉलेज की ओर से डॉ. मीरा की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया था। कमेटी की प्राथमिक रिपोर्ट के बारे में चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने कहा कि जांच के दौरान कमेटी ने देखा कि इस घटना के बाद संस्थान की काफी बदनामी हुई है। यह किसकी असावधानी से हुआ और किसने सही ढंग से अपनी ड्यूटी नहीं निभाई।
कमेटी से माना कि ऐसी घटना कोई एक व्यक्ति नहीं कर सकता। कहीं न कहीं कोई साजिश जरूर हुई है। गोपनीय रिपोर्ट की जांच की जा रही है, इसके बाद दोषी लोगों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Copyright @ 2019.