राष्ट्रीय (22/09/2014) 
एपी मिश्र की 'सिफर से शिखर तक किताब का विमोचन
नोएडा। उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन के एमडी एपी मिश्र ने अपनी आत्मकथा लिखी है। इस किताब को 'सिफर से शिखर तक का टाइटल दिया है। सेक्टर-1 स्थित कृभको भवन के सभागार में किताब का विमोचन किया गया।

इस मौके पर सपा सांसद प्रोफेसर रामगोपाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। सांसद प्रमोद तिवारी, शायर मन्नवर राना, नवनित मिश्र आदि भी पहुंचे। किताब का विमोचन होने के बाद एपी मिश्र ने बताया कि किस तरह से उन्होंने बचपन से नाम और शोहरत पाने के लिए जद्दोजेहद की है। इस किताब में लिखा है। उन्होंने कहा कि इंजीनियर बनना और पॉवर कॉरपोरेशन में नौकरी लगना मेहनत पर आधारित था लेकिन नोएडा जैसे स्थान पर रहना प्रभु की कृपा।  उन्होंने बताया कि नोएडा में रहते हुए उनकी पदोन्नती होती चली गई।
उन्होंने अपने विभाग के अधिकारियों को भी इस दौरान संदेश देते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और सच्ची लगन किसी भी बुलंदियों तक पहुंचा सकती है। इसलिए आमजन की समस्याओं से भागे नहीं बल्कि उनका समाधान करें। एक-दूसरे पर दायित्व न डालें। हर एसडीओ समझे कि मैं क्षेत्र का एमडी हूं। ठीक इसी तरह अधिशासी अभियंता भी समझें कि जो क्षेत्र उनके अंदर है उसपर  एमडी की भूमिका निभाएं तभी जाकर लोगों की समस्याओं का निदान होगा।
इस मौके पर शहर के जानेमाने लोग मौजूद थे। जिसमें प्रमुख रूप से विद्युत विभाग के सभी अधिकारी, कांगे्रस के पूर्व महानगर अध्यक्ष कृपाराम शर्मा, फोनरवा अध्यक्ष एनपी सिंह, सुरेश तिवारी, मेनपाल यादव, मुकेश कक्कड़ आदि मौजूद थे। 

Copyright @ 2019.