राष्ट्रीय (19/09/2014) 
22 सितम्बर को प्रोफेसर राम गोपाल का बुलंदशहर आगमन |
जिला पंचायत के सभागार में श्री दीपक मीणा प्रभारी जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में समस्त कार्यालयाध्यक्षों की आयोजित बैठक में उन्होंने दिनांक 22 सितम्बर 2014 को पुलिस लाइन के मैदान में जनपद में सखी महिला हैल्पलाइन एवं किसान काॅल सेन्टर के शुभारम्भ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने की कार्य योजना पर विस्तार से चर्चा की उन्होंने अधिकारियों से कहा कि दिनांक 22 सितम्बर को प्रातः 10.00 बजे दोनो कार्यक्रमों का शुभारम्भ प्रोफेसर रामगोपाल यादव सांसद द्वारा किया जायेगा। इस कार्यक्रम में जनपद के कार्यालयों में कार्यरत समस्त कर्मचारी एवं अधिकारी प्रतिभाग करेंगे उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अधिक से अधिक संख्या में जनपद के कृषक इस कार्यक्रम में भागीदारी सुनिश्चित कराने का प्रयास किया जाये। दूसरी ओर जिलाधिकारी सुश्री निधि केसरवानी के प्रयास से जनपद में महिला उत्पीडन की शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही करने की दिशा में नई पहल के अन्तर्गत सखी महिला हैल्पलाइन की जानकारी महिलाओं तक पहंुचाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम में बालिका इन्टर कालिज अध्यापिकायें एवं डिग्री कालिज की छात्राओं तथा आंगनवाड़ी वर्कर ए0एन0एम0 आशाओं आदि का प्रतिभाग किया जाना सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने समस्त अधिकारियों से कहा है कि वह अपने स्तर से जनप्रतिनिधियों सम्मानित नागरिकों एवं अन्य लोगों को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उन्हें कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित करें।
उन्हांेने समस्त विभागोें के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि पुलिस लाइन में 22 सितम्बर को 8.30 बजे विभागीय योजनाओं से संबंधित स्टाल स्थापित किये जाये और कार्यक्रम में आने वाले लोगों को योजनाओं की जानकारी दी जाये।
उन्होंने यह भी जानकारी दी इस कार्यक्रम के संबंध में दि0 20 सितम्बर 2014 को दोपहर 12.00 बजे जिला पंचायत के सभागार में जिलाधिकारी सुश्री निधि केसरवानी की अध्यक्षता में समस्त कार्यालयाध्यक्षों की बैठक आहूत की गयी हैै। इस बैठक में प्रत्येक दशा में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।
सी0डी0ओ0 की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) श्रीमती निधि श्रीवास्तव सहित नगर मजिस्ट्रेट श्री मती मन्जूलता एवं समस्त विभागों के जिलास्तरीय अधिकारी एवं बालिका कालिजों की प्राचार्या उपस्थित रहीं।
 
अनिल कुमार सिंह
9412429401
Copyright @ 2019.