राष्ट्रीय (12/06/2014) 
प्रेमी युगल को पुलिस ने जान से मारने से बचाया
झाझर (राहुल सोलंकी) ककोड़ कोतवाली झेत्र के गांव वैलाना में दोपहर को अपनी विधवा प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी युवक को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुँची ककोड़ पुलिस ने प्रेमी युगल को कुछ शरारती लोगों  के चुंगल से छुड़ाया। दोपहर करीब 2 बजे ग्राम वैलाना में सूचना पर पहुँचे ककोड़ कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह देख कर दंग रह गये। कुछ शरारती लोगों ने प्रेमी युगल को खूंटे से बांध रखा था। करीब 7 से 8 व्यक्ति प्रेमी युगल को बड़ी बेरहमी से डंडो से मार रहे थे।
ककोड़ पुलिस की तत्परता से प्रेमी युगल को शरारती तत्वों के चुंगल से बड़ी मुश्किल से बचाया। घटना रांेगटे खड़े करने वाली थी प्रेमी युगल को गम्भीर चोटें आयी है। चोट लगने से युवती का सिर फट गया और प्रेमी युवक के सीधे हाथ की हड्डी टूट गयी है, उसके कपड़ों पर खून लगा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमी युवक गांव अच्छेजा थाना दनकौर और युवती ग्राम वैलाना में रहती है।
सूत्रों के अनुसार युवती के पति की करीब 1 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। प्रेमी युवक मृतक पति का मौसेरा भाई है जो युवती के पति की मृत्यु के बाद उसके भरण पोषण में मदद करता था लेकिन पड़ोसी शरारती तत्वों को यह बात अखरती थी। आज मौके पाकर दबंग किस्म के लोगों ने उन्हें अपना शिकार बना लिया।
कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र पाल सिंह ने प्रेमी युगल से इस बाबत पूछा तो दोनों ने एक साथ रहने की इच्छा जाहिर की। कोतवाली प्रभारी ने शरारती तत्वों के खिलाफ तुरन्त मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। क्षेत्र में प्रेमी युगल को पकड़कर मारने का मामला चर्चा का विषय बना रहा। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई।
Copyright @ 2019.