राष्ट्रीय (12/06/2014) 
भाजपा नेता को गोली मारने का मामला
३० घंटे बाद भी बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर
व्यापारियों ने दिया ४८ घंटे का वक्त, नही तो होगा आन्दोलन 

गुलावठी। नगर के मोहल्ला रामनगर निवासी पुस्तक विक्रेता व भाजपा नेता पुनित सिंहल को गाली मारने के आरोपी ३० घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही। उधर चर्चा है कि जब घायल भाजपा नेता को मेरठ के एक अस्पताल में दिखाया जा रहा था तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेई ने पीडि़त परिवार के लोगों से कहा था कि मेरी स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से बात हो गई है आप इन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में ले जाओं जहां आपकों सभी सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन पीडि़तों का कहना है कि वहां उन्हें ठीक सुविधा नही मिली जिसके बाद घायल को सरगंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं दिन दहाड़े हुई इस घटना से व्यापारी वर्ग के लोग दहशत में है और प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित भी है। गौरतलब है कि बुधवार को सिकन्द्राबाद निवासी नमकीन व्यापारी रामनिवास सिंह गुलावठी में उगाही करने के लिए आए थे।
बुधवार की दोपहर करीब ढ़ाई बजे व्यापारी रामनिवास पुराना बस स्टैण्ड निकट मुफिदे आम मार्किट में किराना व्यापारी कुलदीप से उगाही करके लौट रहे थे। जैसे ही वह दुकान से निकले तो बाइक सवार ३ बदमाशों ने नमकीन व्यापारी से रूपयों से भरा थैला लूट लिया। आसपास के लोगों ने घटना के बाद शोर मचा दिया। उसी दौरान अपनी पुस्तकों की दुकान पर बैठे व्यापारी व भाजपा नेता पुनित सिंहल पुत्र विष्णुप्रसाद ने एक बदमाश को पकड़ लिया लेकिन बाइक पर सवार दूसरे बदमाश ने पुनित को गोली मार दी, गोली लगते ही बाजार में अफरा तफरी मच गई और बदमाश फरार हो गए।
घटना के बाद व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद करके रोड़ जाम कर दिया था। व्यापारियों ने पुलिस को ४८ घंटे का वक्त दिया है। व्यापारियों का कहना है कि यदि ४८ घंटे के अन्दर आरोपी नही पकड़े गए तो वह सडक़ों पर उतरकर आन्दोलन करेंगे। 
Copyright @ 2019.