राष्ट्रीय (19/11/2013) 
दोस्त पर लगा दोस्त की हत्या का आरोप
दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में  एक युवक को ईंटों से पीट  पीट कर मौत के घात उतार  दिया  गया.. युवक के  परिजनो ने हत्या का आरोप उसी के दोस्तों पर  लगाया है..  परिजनो कि  शिकायत पर पुलिस ने  मृतक के ही दो दोस्तों को हिरासत में लेकर मामले कि जाँच शुरू कर दी है । आपको बता दे की आज सुबह गाज़ियाबाद में ही भाई ने भाई का क़त्ल कर दिया था ! यानि दोस्ती और रिश्ते दोनों कलंकित हो गए ! 
गाज़ियाबाद के थाना विजय नगर इलाके  संदीप नाम के इस युवक कि  ईंटो से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी । मृतक संदीप पिछले काफी समय से सिद्धार्थ विहार इलाके  में रहता था !  संदीप के परिजनो कि माने तो ये कल देर शाम अपने ही कुछ दोस्तों के साथ गया था लेकिन बाद में पता चला कि संदीप लहू लुहान हालत में पास के ही प्लाट में पड़ा हुआ है । आनन फानन में संदीप के परिजनो ने मौके पर जाकर देखा तो तो संदीप को जिला अस्पताल ले गए जहां संदीप नें दम तोड़ दिया ! 
हलाकि इस मामले में मृतक के परिजनो ने हत्या का आरोप संदीप के ही दोस्तों पर लगाया हैं । उधर पुलिस ने भी परिजनो कि शिकायत  के अनुसार मृतक संदीप के दोस्त विपिन और अमन को गिरफ्तार कर लिया है । 
बताया जाता है की कुछ दिन पहले संदीप का विजयनगर मे ही अपने दोस्तों से किसी बात पर झगडा हो गया था.. परिजन उसी रंजिश को हत्या की वजह मान रहे हैं.. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.. आज सुबह ही लोनी में भी एक भाई ने भाई का क़त्ल कर दिया !  मामूली बात पर क़त्ल किया गया ! ऐसे में दोनों वारदातो से दोस्ती और खून के रिश्ते कि ख़त्म होती अहमियत सामने आ गयी !है 
Copyright @ 2019.