राष्ट्रीय (24/02/2013) 
181 किसानों को 11 करोड़ के चैक वितरित
मुजफ्फरनगर। दिल्ली देहरादून नेशनल हाइवे के लिए अधिगृहित की गई किसानों की भूमि के मुआवजे के चैक जिला पंचायत सभागार मंे डीएम सुरेन्द्र सिंह ने वितरित किये। 181 किसानों 11 करोड़ 26 लाख 98 हजार रूपये के चैक मुआवजे के रूप में दिये गये।
इस अवसर पर डीएम सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि लम्बे समय से किसानों के भूमि मुआवजे के मामले आरबीट्रेशन के समक्ष लम्बित थे। 181 केसों के निस्तारण के बाद किसानों को उक्त चैक दिये गये। ग्राम पजेड़ी, जड़ौदा, रामपुर, नरा, संधावली, पल्हेड़ा, अकबरपुर, सिसौना व अन्य गांवो के कृषकों को चैक दिये गये। डीएम सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्राम मुस्तफाबाद के कृषकों के लगभग पांच करोड़ रूप्ये के चैक भी जल्द दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि गत 2 अक्टूबर 2012 को भी पांच ग्रामों के 220 कृषकों को 11 करोड़ 98 लाख रूपये के चैक दिये जा चुके हैं। डीएम ने कहा कि आज जिन कृषकों को उनके मुआवजे के चैक नहीं मिले हैं वे परेशान न हों और न ही बिचैलियों के चक्कर में आये। यदि इस सम्बन्ध में कोई पैसे मांगता है तो इसकी तुरन्त शिकायत करें।
इस अवसर पर सीडीएम रविन्द्र गोडबोले, एडीएम वित्त राजेश कुमार श्रीवास्तव, डिप्टी कलक्टर बाबूराम व अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।
Copyright @ 2019.