राष्ट्रीय (23/02/2013) 
7 मार्च को दिल्ली में रिटेल व्यापार में ऍफ़ डी आई के खिलाफ रैली

रिटेल व्यापार में ऍफ़डीआई के खिलाफ कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) एवं रिटेल व्यापार से जुड़े अन्य वर्गों के संयुक्त मोर्चे खुदरा ऍफ़ डी आई विरोधी राष्ट्रीय मोर्चा द्वारा आगामी 7 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विराट 'खुदरा स्वराज्य बचाओ रैली " आयोजित की जा रही है जिसको लेकर देश भर में व्यापारियों एवं अन्य वर्गों के संगठन पूरी ताक़त से लामबंद होकर जुट गएँ हैं ! रैली में विभिन्न राजनैतिक दलों के शीर्ष नेताओं को भी बुलाया जा रहा है !

इसी सिलसिले में कैट का एक प्रतिनिधिमंडल आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजनाथ सिंह से मिला और एक ज्ञापन देकर इस मुद्दे पर सरकार द्वारा लगातार देश को गुमराह किये जाने के विषय में अवगत कराते हुए आग्रह किया की इस मुद्दे को संसद के चालू बजट सत्र में जोर शोर से उठाया जाना चाहिए वहीँ रैली में शामिल होने के लिए  राजनाथ सिंह को भी निमंत्रित किया ! प्रतिनिधिमंडल में कैट के राष्ट्रीय महामंत्री  प्रवीन खंडेलवाल, राष्ट्रीय मंत्री  रमेश खन्ना, दिल्ली प्रदेश महामंत्री  विजय पाल एवं व्यापारी नेता  नरेश बोद्ध सहित अन्य व्यापारी शामिल थे !

 खंडेलवाल ने बताया की श्री राजनाथ सिंह ने 7 मार्च की रैली में शामिल होने के आग्रह को स्वीकार कर लिया है ! जनता दल (यु)  के अध्यक्ष और एन डी ए संयोजक  शरद यादव पहले ही रैली में शामिल होना स्वीकार कर चुके हैं ! इसी क्रम में कैट का प्रतिनिधिमंडल वाम मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं  प्रकाश करात,  सीता राम येचुरी,  ए बी बर्धन, गुरुदास दास गुप्ता सहित अन्य सभी दलों से भी शीघ्र ही मिलेगा ! उन्होंने ने कहा की कैट की इस रैली में विभिन्न राजनैतिक विचारधाराओं का मुद्दे पर संगम होगा और मजबूती से रिटेल व्यापार में ऍफ़ डी आई का विरोध करते हुए भविष्य की रन नीति तय की जाएगी !

Copyright @ 2019.