अपराध (31/07/2024) 
महिला की बहादुरी के आगे बदमाश हुए पस्त ।
नई दिल्ली ! पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में दो बाइकसवार बदमाशों ने एक महिला का बैग छीनने का प्रयास किया किन्तु महिला की बहादुरी के चलते बाइकसवार अपने मंसूबों में नाकामयाब रहे ! महिला के शोर मचाने पर बदमाश भाग खड़े हुए ! 
       मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार जैन अपनी पत्नी विभा जैन के साथ प्रियदर्शनी विहार में रहते है, बुधवार सुबह वह अपनी पत्नी के साथ जैन मंदिर बैंक एन्क्लेव लक्ष्मी नगर से स्कूटी पर वापस लौट रहे थे जब वह ग्रोवर नर्सिंग होम प्रियदर्शनी विहार पहुंचे तभी दो बाइकसवार पीछे से आए और उन्होंने उनकी पत्नी का बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन उनकी पत्नी ने स्थिति को भांपते हुए बैग को मजबूती से पकड़ लिया जिससे बदमाश बैग छीनने में नाकामयाब रहे, महिला के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग खड़े हुए ! महिला की बहादुरी के चलते लूट की वारदात होते होते बची ! मामले की जानकारी पुलिस दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है ! 

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने बताया की इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती है जिनपर अंकुश लगने की जरुरत है ! जो फोटो खबर में दिखाई गई है अगर यह चेहरे आपके आसपास हो तो इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को जरूर दें 

दिल्ली से संवाददाता लीमा की रिपोर्ट
Copyright @ 2019.