अपराध (31/07/2024) 
आटा गुथने वाली मशीन की चपेट में आने से नाबालिक की मौत
नई दिल्ली ! दिल्ली के बेगमपुर इलाके में आटा गुथने वाली मशीन की चपेट में आने से नाबालिक लड़की की दर्दनाक मौत हो गयी, पुलिस ने मामला दर्ज कर एक गिरफ्तारी की है !
         जानकारी के अनुसार मृतक नाबालिक (15 वर्ष ) बेगमपुर के नवीन विहार में एक मोमोज,स्पिंग रोल ओर सोया चाप बनाने वाली दुकान पर काम करती थी  मंगलवार को रोजाना की तरह नाबालिक घर से काम पर आई थी मंगलवार शाम के समय दुकान मालिक ने परिजनों को फोन पर उसकी मौत की सूचना दी ! परिजनों के अनुसार जब वह दुकान पर पहुंचे तब लड़की का ऊपरी हिस्सा मशीन में फंसा हुआ था,  मामले की जानकारी पुलिस को देने के बाद पुलिस ने नाबालिक को मशीन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ! 
    पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम करीब 7. 18 पर पुलिस को कॉल मिली थी कि नवीन विहार, हनुमान चौक के पास एक नाबालिक मशीन में फंस गयी है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ! 

परिजनों के अनुसार हादसे के समय नाबालिक मोमोज के लिए आटा गूंथ रही थी ! अचानक मशीन की बेल्ट की चपेट में आने से उसका ऊपरी हिस्सा मशीन में फंस गया था ! सूचना के बाद जब परिजन मौके पर पहुंचे ओर राजेश से घटना के बारे में पूछा तब उसने संतोषजनक जबाब नहीं दिया ओर परिजनों के साथ मारपीट की !

दिल्ली से इंद्रजीत की रिपोर्ट
Copyright @ 2019.