अपराध (26/07/2024) 
दिल्ली पुलिस ने कश्मीरी गेट से एक खतरनाक अपराधी को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस  को कश्मीरी गेट इलाके से एक कुख्यात अपराधी, नवेद उर्फ अमीर , को गिरफ्तार किया। वह 14 आपराधिक मामलों में शामिल था, जिसमें हत्या का प्रयास, लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट शामिल हैं। पुलिस टीम ने रोको-टोको रणनीति के तहत गश्त करते हुए उसे चोरी की मोटरसाइकिल पर घूमते हुए पकड़ा।

 कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन की टीम ने, इंस्पेक्टर कुमार जीवेश्वर के नेतृत्व में, कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा, जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस टीम ने उसे पीछा कर पकड़ा। जब उससे मोटरसाइकिल के दस्तावेज़ मांगे गए, तो वह प्रस्तुत नहीं कर सका। 

पूछताछ में नवेद ने खुलासा किया कि उसने मोटरसाइकिल जुलाई की रात को वजीराबाद से चुराई थी और इसे अपराध करने के लिए इस्तेमाल कर रहा था। उसने यह भी बताया कि वह मोटरसाइकिल को किसी जरूरतमंद को बेचने की योजना बना रहा था, लेकिन सतर्क पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया।

नवेद उर्फ अमीर, निवासी महाराजा रणजीत सिंह बाग, तुर्कमान गेट, दिल्ली, 24 साल का है। वह पहले भी 14 मामलों में शामिल रहा है, जिसमें हत्या का प्रयास, लूट, स्नैचिंग, चोरी, मारपीट और आर्म्स एक्ट शामिल हैं।

पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है और आरोपी को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की आगे की जांच की जा रही है और वजीराबाद पुलिस स्टेशन को सूचित कर दिया गया है।

Copyright @ 2019.