अपराध (26/07/2024) 
पूर्वी जिला पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार
 पूर्वी जिला की एंटी-नारकोटिक्स सेल ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी आगामी कांवड़ यात्रा और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर की गई सुरक्षा तैयारियों के तहत हुई।  

पूर्वी जिला के एंटी-नारकोटिक्स सेल की एक टीम, जिसमें इंस्पेक्टर अरुण कुमार, एसआई राहुल मोंगा, एएसआई देवेंद्र, एएसआई विशेश पाल, एएसआई अरुण, एचसी अशोक कुमार, एचसी देवेश, एचसी प्रदीप, एचसी विवेक, एचसी देवेंद्र, एचसी लक्ष्मण, एचसी अरुण और कॉन्स्टेबल कौशल शामिल थे, को एसीपी श्री यशवंत सिवाल की निगरानी में गठित किया गया था। टीम को पूर्वी दिल्ली में चल रहे अपराधों और नशे के कारोबार को रोकने के लिए गठित किया गया था। 

गुप्त सूचना मिलने पर कि कुछ अपराधी बाइक पर सवार होकर लक्ष्मी नगर, शकरपुर और प्रीत विहार में लूट और छीनाझपटी की योजना बना रहे थे, टीम ने पटपड़गंज रोड, प्रीत विहार पर जाल बिछाया। 24 और 25 जुलाई की रात करीब 9:45 बजे, दो लोग एक सफेद अपाचे मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए। टीम ने उन्हें रोककर तलाशी ली, जिसमें एक आधुनिक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस मेहुल भाटी (24 वर्ष, निवासी सेक्टर-34, रोहिणी, दिल्ली, मूल निवासी पंचायत- सकरान, गांव लोहारी, जैसलमेर, राजस्थान) के पास से बरामद हुए। दूसरा आरोपी अशरफ अली (35 वर्ष, निवासी भलस्वा डेयरी, दिल्ली) के पास से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। मोटरसाइकिल भी चोरी की निकली, जो शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र से चोरी की गई  

अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली टीम की इस शानदार सफलता पर डीसीपी पूर्वी जिला, श्रीमती अपूर्वा गुप्ता ने सराहना की है और कहा कि टीम इसी तरह से आगे भी अपराधियों पर नकेल कसने के लिए प्रतिबद्ध है।
संवाददाता लीमा की रिपोर्ट


Copyright @ 2019.