बिज़नेस (21/07/2024) 
टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड और ओप्पो मुंबई ने की दुनिया की पहली हवाई जहाज में फोन अनबॉक्सिंग
मुंबई स्थित खुदरा श्रृंखला टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड ने ओप्पो मुंबई के सहयोग से एक अनूठी और ऐतिहासिक पहल करते हुए दुनिया की पहली हवाई जहाज में फोन अनबॉक्सिंग का आयोजन किया है। 17 जुलाई, 2024 की रात 10:00 बजे आयोजित इस विशेष कार्यक्रम में टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के 108 भाग्यशाली ग्राहकों ने हिस्सा लिया और उड़ान के दौरान अपने नए फोन को खोला।

एक विशेष रूप से चार्टर्ड 180 सीटों वाले विमान ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसआईए) के टर्मिनल 1 से उड़ान भरी। हवाई अड्डा प्राधिकरण के दिशानिर्देशों के अनुसार एक निर्धारित मार्ग का पालन करते हुए, विमान एक घंटे की रोमांचक यात्रा के बाद वापस सीएसआईए पर लौट आया

उड़ान के दौरान, केबिन क्रू की अगुवाई में, ग्राहकों ने एक पूर्व निर्धारित उलटी गिनती के बाद अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो मोबाइल फोन का अनबॉक्सिंग किया। इस अभूतपूर्व घटना का उद्देश्य ग्राहकों के आनंद और उत्साह को कैद करना था, क्योंकि उन्होंने पहली बार आसमान में अपने नए उपकरण का अनुभव किया। प्रतिभागियों को अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो 5जी फोन के साथ अपने अनूठे अनबॉक्सिंग पलों को दस्तावेजीकरण करने का भी अवसर मिला।

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड और ओप्पो मुंबई की इस पहल का मकसद अपने वफादार ग्राहकों के लिए अविस्मरणीय यादें बनाना और ब्रांड और उसके प्रशंसकों के बीच संबंधों को मजबूत करना था। इस अभिनव दृष्टिकोण ने मोबाइल उद्योग में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है, जो पारंपरिक खुदरा से परे प्रौद्योगिकी और अनुभव के मिश्रण को दर्शाता है।
 टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड मुंबई स्थित एक प्रमुख खुदरा श्रृंखला है, जो मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी में विशेषज्ञता रखती है। यह कंपनी असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और प्रमुख ब्रांडों के नवीनतम मोबाइल उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत करती है।
संवाददाता लीमा की रिपोर्ट 
Copyright @ 2019.