अपराध (20/07/2024) 
दिल्ली पुलिस ने कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया


दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक वांछित अपराधी और घोषित अपराधी सनी मलिक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी 2020 के सशस्त्र डकैती और हत्या के प्रयास के मामले में की गई है। 
यह घटना 22 जुलाई 2020 की है, जब एक बुलियन व्यापारी और उसका बेटा, सोने की ईंटें और नकद राशि लेकर चांदनी चौक जा रहे थे। उसी दौरान, गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास दो कारों ने उनकी कार को रोका और अपराधियों ने खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताकर व्यापारी और उसके बेटे का अपहरण कर लिया। इसके बाद, उन्हें अलग-अलग रास्तों से ले जाकर, बाहरी रिंग रोड पर लूट लिया गया।

इस मामले में पहले ही 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 2 किलो सोना, 35 लाख रुपये नकद और घटना में इस्तेमाल की गई दो कारें बरामद हो चुकी हैं।
सूचना मिलने पर, एएसआई आदित्य कुमार की टीम ने तकनीकी निगरानी के बाद सनी मलिक की लोकेशन बक्करवाला, दिल्ली में पाई। एक टीम, जिसमें इंस्पेक्टर सतीश कुमार, एएसआई आदित्य कुमार, एचसी सुदामा, एचसी विनोद और महिला कांस्टेबल प्रियंका शामिल थे, ने बक्करवाला में छापा मारा और सनी मलिक को गिरफ्तार किया।
सनी मलिक ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और रघुबीर नगर और ख्याला क्षेत्र के अपराधियों के संपर्क में आने के बाद अपराध की दुनिया में प्रवेश किया।
क्राइम ब्रांच के डीसीपी सतीश कुमार ने बताया कि अपराधी को न्याय के कटघरे में लाकर बड़ी सफलता मिली है। 
संवाददाता लीमा के रिपोर्ट


Copyright @ 2019.