(08/08/2024) 
सुरेश वाडकर ने अपने जन्मदिन पर रेडियो प्रोग्राम "ऐ ज़िंदगी गले लगा ले" को लॉन्च किया
मुंबई (अनिल बेदाग) : मशहूर गायक सुरेश वाडकर ने अपने जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाया और इस खास मौके पर स्टूडियो रीफ्यूल द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे नए रेडियो प्रोग्राम "ऐ ज़िंदगी गले लगा ले" के लॉन्च की घोषणा की।

इस जन्मदिन समारोह में उनकी पत्नी पद्मा वाडकर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। साथ ही, शो के एंकर कुमार, स्टूडियो रीफ्यूल के सीईओ इंडिया चैप्टर सचिन तैलंग और सीईओ दुबई चैप्टर रमन छिब्बर भी इस अवसर पर मौजूद थे।

सुरेश वाडकर, जो अपनी मधुर आवाज और दिल को छू लेने वाले गीतों के लिए जाने जाते हैं, ने इस मौके पर फिल्म "सदमा" के सदाबहार गीत "ऐ ज़िंदगी गले लगा ले" के बारे में बात की। उन्होंने इस गीत की रिकॉर्डिंग और इसकी स्थायी लोकप्रियता के बारे में चर्चा की।

इस प्रसिद्ध गीत से प्रेरित होकर सुरेश वाडकर पहली बार रेडियो में कदम रख रहे हैं और इस नई यात्रा को लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। यह रेडियो शो, जो दीवाली तक आएगा, एक संगीतमय यात्रा होगी जिसमें सुरेश वाडकर अपनी यादों से कुछ अनसुनी कहानियां साझा करेंगे।

एंकर कुमार ने बताया कि इस शो में सुरेश वाडकर अपने जीवन, गायन कैरियर, गीतों की रिकॉर्डिंग और म्यूजिकल शो से जुड़े खट्टे-मीठे अनुभवों को सुनाएंगे। वे संगीत उद्योग से जुड़े दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे।

लॉन्च इवेंट एक संगीतमय शाम में बदल गया, जहां सुरेश वाडकर ने अपने हिट गीतों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। गुरु-शिष्य परंपरा को आगे बढ़ाते हुए सुरेश वाडकर आजीवासन संगीत विद्यालय चलाते हैं, जहां वे छात्रों को गायन का प्रशिक्षण देते हैं।

7 अगस्त 1955 को जन्मे सुरेश ईश्वर वाडकर ने अनेकों ब्लॉकबस्टर गीत गाए हैं। रेडियो शो "ऐ ज़िंदगी गले लगा ले" के लिए उनके प्रशंसक, संगीत प्रेमी और सिनेप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुमार और सुरेश वाडकर ने अपने नए शो "ऐ ज़िंदगी गले लगा ले" के साथ भारतीय संगीत के मधुर और सांस्कृतिक रूप को पुनर्जीवित करने का बीड़ा उठाया है।
Copyright @ 2019.