समाचार ब्यूरो
02/11/2022  :  10:42 HH:MM
बॉलीवुड के मशहूर गीतकार ने गाया अरमान तिरंगा है
Total View  1222

बॉलीवुड के मशहूर कवि और रचनाकार संतोष आनंद ने नवजोश इंडिया फाउंडेशन के कार्यक्रम अरमान तिरंगा है को अपनी प्रस्तुति से यादगार बना दिया।

 तालियों की गड़गड़ाहट फरमाइश और शोर के बीच कालजई गीतकार संतोष आनंद ने जब मेरी जान तिरंगा है अरमान तिरंगा है गीत गुनगुनाया तो पूरी महफिल झूम उठी और गांधी दर्शन राजघाट स्थित पूरा सत्याग्रह मंडप भारत माता के जयकारों से गूंज उठा एक बार फिर संतोष अपने उसी पुराने अंदाज में गीत गुनगुना कर लोगों के दिलों पर छा गए। संतोष आनंद के गीत अरमान तिरंगा है पर आयोजित इस संगीतमय कार्यक्रम व कवि सम्मेलन में सभी कलाकारों एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में देर ना हो जाए और एक मुलाकात जरुरी है सनम जैसे सुपरहिट गाने बॉलीवुड को देने वाले साबरी ब्रदर्स से अमीन साबरी शब्बीर साबरी ने अपनी देशभक्ति की प्रस्तुतियों से पूरा माहौल ही बदल दिया इससे पहले रश्मि शर्मा ने ए मेरे वतन के लोगों गीत जब गाया तो सबकी आंखें नम हो गई पुलिस के कलाकारों से राममनोहर मिश्रा अंकुर पंवार जसबीर सिंह बृज भूषण ने भी अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी।

गांधी स्मृति एवं दर्शन समिति के उपाध्यक्ष विजय गोयल व चंद्र मौली शर्मा ने संतोष आनंद अमीन साबरी और बाकी सभी कलाकारों व भारतीय प्रशासनिक अधिकारियों को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्रम से सम्मानित किया। 
कार्यक्रम के सूत्रधार नवजोश इंडिया फाउन्डेशन के प्रमुख चंद्र मौली शर्मा ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की इस कार्यक्रम का उदेश्य आज के युवाओं में देश प्रेम की भावना का विस्तार करना है। कार्यक्रम का संचालन डॉ प्रदीप गुप्ता ने किया। इस मौके पर मशहूर कवि राज कौशिक, दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त संजय सिंह, जसबीर सिंह, इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्रा शैली आनंद और कईं वरिष्ट प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।






Related Links :-
दक्षिण भारत की कंपनी ने दिल्ली में लांच की टाइगर ईवी 200
दक्षिण भारत की कंपनी ने दिल्ली में लांच की टाइगर ईवी 200
लोक कल्याण समिति गुड़गांव में डिजिटल X-Ray मशीन का उद्घाटन ।
उद्भव सांस्कृतिक सम्मान से पत्रकार राजीव निशाना सहित देश की कई जानी-मानी हस्तियां सम्मानित।
जेएनयू में होगा दिल्ली बेस्ट कैडेट अवॉर्ड*
रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को मिल रही है विश्वस्तरीय सेवाएं- रमेश चंद रत्न
सलमा सुल्तान हुई 38वें डॉ. एस. राधाकृष्णन स्मृति राष्ट्रीय शिक्षक सम्मान-2022 से सम्मानित।
स्वर्णयुग भारत की स्थापना में मीडिया की भूमिका विषय पर बुद्धिजीवियों ने रखे विचार
समाचारों से समाज को दें पॉजिटिव एनर्जीः बीके शिवानी
राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की